Used Splendor: 2018 मॉडल Splendor ख़रीदे महज 35000 रूपये में, कम कीमत में मिलेगा एक दम चटक मटक वेरिएंट

Used Splendor: 2018 मॉडल Splendor ख़रीदे महज 35000 रूपये में, कम कीमत में मिलेगा एक दम चटक मटक वेरिएंट

Used Splendor: 2018 मॉडल Splendor ख़रीदे महज 35000 रूपये में, कम कीमत में मिलेगा एक दम चटक मटक वेरिएंट

Used Splendor: भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिलों में से एक है हीरो स्प्लेंडर. ये हीरो मोटर्स की एक बेहतरीन बाइक है, जो माइलेज और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है. अगर आप भी इस शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट थोड़ा कम है, तो आपके लिए खुशखबरी है! करीब ₹35,000 में एक अच्छी कंडीशन में सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर मिल सकती है.

यह भी पढ़े :- Apache की लंका लगा देगी Hero की धांसू बाइक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और माइलेज

ये बाइक भले ही सेकेंड हैंड है, लेकिन बिल्कुल नई जैसी लगती है और इसकी हालत काफी अच्छी है. इसी वजह से इसकी कीमत थोड़ी कम है. आइए, आज हम आपको इस बाइक के फीचर्स और इस डील के बारे में विस्तार से बताते हैं.

हीरो स्प्लेंडर के फीचर्स (Features of Hero Splendor)

हीरो स्प्लेंडर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली बाइक है. इसमें आपको USB चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, ट्यूबलेस टायर, LED हेडलाइट और 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज जैसे फीचर्स मिलते हैं.

दमदार इंजन (Powerful Engine)

हीरो स्प्लेंडर में आपको 97.02 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 7.1 bhp की पावर और 8.5 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही, इस बाइक में फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी और फोर स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है.

हीरो स्प्लेंडर की कीमत (Hero Splendor Price)

आज के समय हीरो स्प्लेंडर की नई (एक्स-शोरूम) कीमत ₹7541 के करीब है. लेकिन अगर आपका बजट कम है, तो आप ₹35,000 में अच्छी कंडीशन में सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर खरीद सकते हैं.

सिर्फ ₹35,000 में बाइक (Bike for Just Rs 35,000)

ये एक 2018 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर है, जिसे हाल ही में OLX वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. ये बाइक पहले सिर्फ एक ही मालिक के पास रही है और इसकी चलने की दूरी भी काफी कम है. इसी वजह से इसे वेबसाइट पर मात्र ₹35,000 की कीमत में बेचा जा रहा है.

हालांकि, सेकेंड हैंड बाइक खरीदने से पहले उसकी अच्छी तरह जांच कर लेना जरूरी होता है. आप किसी अच्छे मैकेनिक से बाइक की जांच करवा सकते हैं और फिर ही उसे खरीदने का फैसला लें.